Home छत्तीसगढ़ तमाचा जड़ने वाले कर्मचारी को बचाने में लगे आबकारी अधिकारी

तमाचा जड़ने वाले कर्मचारी को बचाने में लगे आबकारी अधिकारी

105
0

अम्बागढ़ चौकी (अबतक समाचार वेब डेस्क)-अम्बागढ़ चौकी मे आबकारी विभाग की दादा गिरी सामने आई हैं सीसी टीवी केमरे मे कैद वीडियो मे सरकारी मदिरा दुकान के समीप संगवारी ढाबा एवं भोजनालय मे रूटीन चेकिंग के दौरान पहुँचे आबकारी विभाग की टीम के एक कर्मचारी ने ढाबा के बाहर खड़े युवक पर अपना  गुस्सा निकाल दिया कर्मचारी की मार से घायल युवक के कान मे चोटे आई हैं!वही युवक ने इसकी शिकायत थाने मे की हैं!

आपको बता दे कि पीड़ित युवक  ढाबा मे  खाना खाने गया हुआ था इसी दौरान किसी बात को लेकर युवक आबकारी विभाग के महिला अधिकारी से चर्चा कर रहा था इसी दौरान पीछे से आबकारी के एक कर्मचारी ने युवक को तमाचा जड़ दिया जिसकी शिकायत युवक ने थाने मे की हैं! खुद पर  हुए मारपीट के मामले मे युवक ने न्याय की गुहार लगाई हैं!

ढाबे में मारपीट के दौरान वहां मौजूद आबकारी अधिकारी का कहना है एक युवक ने मेरे से बत्तमीजी की जिसे अन्य स्टाप को देखने का बात कहते हुए गाड़ी से चली गई बाद में क्या हुआ पता नही जबकि घटना के दौरान
महिला अधिकारी सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रही है जिस समय एक आरक्षक ने युवक को तमाचा जड़ा उस समय वही मौजूद थी बावजूद खुद को वहाँ न रहने की बात कहते हुए अपने कर्मचारी को बचाने में लगी है।

ग्रामीण सूत्रों की माने तो आबकारी विभाग के कर्मचारी इसी तरह का दबंगई और दादागिरी ग्रामीण इलाके में जाकर भोले भाले ग्रामीणों के साथ  करते है पर भय की वजह से शिकायत नही कर पाते लेकिन इस बार इस दबंगई दिखाने वाले कर्मचारी के खिलाफ शिकायत करने की हिम्मत युवक ने दिखाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here