Home छत्तीसगढ़ कुमर्दा में योगी आदित्यनाथ ने की जनसभा को संबोधित

कुमर्दा में योगी आदित्यनाथ ने की जनसभा को संबोधित

78
0

अम्बागढ़ चौकी(अबतक समाचार वेब डेस्क)- मौसम में तपिश बढ़ने के साथ ही लोकसभा चुनाव के चलते राजनीति का पारा भी तेजी से चढ़ रहा है। जीत-हार जिसकी भी हो पर ताकत झोंकने में कोई दल पीछे नहीं है।छत्तीसगढ में दूसरे चरण का लोकसभा चुनाव 26 अप्रैल को होने हैं।राजनांदगांव लोकसभा  में भाजपा औऱ कॉंग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला दिखाई दे रहा है। ऐसे में भाजपा की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ रहे संतोष पांडे बड़े मतों के अंतर से जीतने का जोर लगा रहे हैं।

भाजपा सरकार कर रही तेजी से काम

यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी के उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कुमर्दा में संतोष पांडे के पक्ष में वोट मांगते हुए जनसभा को संबोधित किया।
संबोधन में योगी ने कहा कि मोदी की नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ को नई पहचान दिलाने का काम कर रही है।इसके साथ ही हर गरीब मजदूर परिवार को मजबूती से आगे बढ़ाने व मोदी की गारंटी को पूरा करने का भी काम तेजी से भाजपा सरकार कर रही है।

युवाओं के हांथ में कॉंग्रेस ने तमंचे पकड़ा दिए

साथ ही कॉंग्रेस को आड़े हाँथ लेते हुए योगी ने कहा कि।कॉंग्रेस नक्सलवाद का नाम है,कॉंग्रेस आतंकवाद का नाम है।जिस युवाओ के हाँथ में टेबलेट होना चाहिए पुस्तक होना चाहिए उस हाँथ में कॉंग्रेस ने तमंचे पकड़ा दिए।

घोटाला कॉंग्रेस की प्रवित्ति

वही योगी ने यह भी कहा कि कॉंग्रेस ने जिस महादेव की पूजा करते है उसके नाम से सट्टा खिलवाया,कोयला घोटाला,शराब घोटाला,psc घोटाला इनकी प्रवित्ति है ,छत्तीसगढ़ में कॉंग्रेस की सरकार बनी तो गोबर तक का घोटाला कर डाला।मोदी को तीसरी बार केंद्र में लाने लोगो का समर्थन मानते कहा कि
जिस राम की नैनिहाल छत्तीसगढ हो वहाँ की जनता सबसे बढ़िया ही है,इसलिए तो कहा जाता है कि छत्तीस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here